विक्की कौशल दिखेंगे औरंगजेब की भूमिका में

0
5

बॉलीवुड के मशहूर निदेशक और प्रोड्यूसर करण जौहर पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. करण जौहर ने जल्द ही फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की. करण जौहर की इस फिल्म में मुगल शासन के दौर की कहानी दिखाई गई है. इसमें तख्त से प्यार और उसे हासिल करने के पीछे की लड़ाइयों को दिखाया गया है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने की संभावना है. इस फिल्म का पोस्टर 09 अगस्त को रिलीज किया गया. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाहन्वी कपूर और अनिल कपूर दिखाई देंगे. अब तक अफवाह थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब की भूमिका में दिखेंगे. लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि औरंगजेब की भूमिका में विक्की कौशल दिखेंगे.
तख्त की कहानी मुगलों के बीच गद्दी की लड़ाई पर आधारित है
इस फिल्म में विक्की कौशल औरंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं रणवीर उनके भाई दारा शिकोह की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में गद्दी के लिए इन दो भाइयों की रंजिश को दिखाया गया है. इसी लिए इस फिल्म का नाम तख्त रखा गया है. करण जौहर की ओर से किए गए एक ट्विट में उन्होंने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि ये इतिहास के पन्नों से एक अविश्वस्नीय कहानी है. इस फिल्म की कहानी मुगल परिवार की कहानी है. फिल्म में लालच, विश्वासघात, प्रेम और उत्तराधिकार की लड़ाई को दिखाया गया है. तख्त में लड़ाई और प्यार को एक साथ दिखाया गया है.
तख्त फिल्म में स्क्रीनप्ले सुमित रॉय ने किया है, वहीं फिल्म के डायलॉग हुसैन हैदरी ने लिखे हैं. इस फिल्म को धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. करण जौहर की यह दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. वो कलंक फिल्म भी बना रहे हैं. ये भी एक पिरियड ड्रामा है इसकी शूटिंग चल रही है. इस फिल्म की स्टार कास्ट में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन हैं.

LEAVE A REPLY