कमल हासन के फिल्म छोडऩे के फैसले से नाराज हुईं बेटियां श्रह्नति और अक्षरा

0
7

करीब 6 दशक से ज्यादा समय फिल्मों को दे चुके मशहूर ऐक्टर कमल हासन ने इस साल के शुरुआत में ही अपनी राजनितिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम की घोषणा की। उनके फैन्स और फॉलोअर्स को तब काफी धक्का लगा, जब उन्होंने यह अनाउंस किया कि वह पॉलिटिक्स में एंट्री के बाद जल्द ही फिल्में छोड़ देंगे। सिर्फ फैन्स ही नहीं, बल्कि उनकी बेटियां श्रुति और अक्षरा भी अपने पापा के इस फैसले से काफी अपसेट थीं, लेकिन अब उनकी नाराजगी दूर हो चुकी है।
अपने हालिया इंटरव्यू में कमल हासन ने बताया कि श्रुति और अक्षरा उनके पॉलिटिक्स में एंट्री के बाद फिल्म छोडऩे की खबर से खुश नहीं हैं। खबर है कि श्रुति हासन अपने पापा के इस फैसले से काफी ज्यादा अपसेट हैं और उन्होंने उन्हें अपने इस फैसले पर फिर से विचार करने की भी सलाह दे डाली है। हालांकि, कमल ने अपनी दोनों बेटियों को मना लिया है और अब दोनों उनके पॉलिटिकल जर्नी में पूरी तरह से साथ देने को तैयार हैं।
मजेदार बात यह है कि श्रुति पहली बार अपने पापा के साथ नजऱ आएंगी और वह उनकी कॉमिडी ऐक्शन फिल्म साबाश नायडू से जुड़ चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म का भी निर्देशन कमल हासन खुद ही कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा साल 2०16 में की गई थी, जो पोस्टपॉन होती गई।
बताना चाहेंगे कि कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म विश्वरूपम 2 आज सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है, जिसमें कमल हासन, राहुल बोस, शेखर कपूर, पूजा कुमार, जयदीप अहलावत, वहीदा रहमान मुख्य कलाकार हैं। कमल हासन की इंडियन 2 के बारे में खबर है कि इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को करने के बाद कमल संन्यास ले लेंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY