किशोर कुमार की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रणबीर

0
5

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर बॉलीवुड के ऑलराउंडर किशोर कुमार की बायोपिक में काम करना चाहते हैं. दरअसल यह आइडिया डायरेक्टर अनुराग बसु का है. अनुराग चाहते हैं कि वह किशोर कुमार की बायोपिक बनाएं, जिसमें किशोर कुमार के किरदार को रणबीर कपूर निभाएं लेकिन कुछ कारणों यह क्लासिक बायोपिक नहीं बन पा रही है.
हम सभी जानते हैं कि किशोर कुमार ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक कामयाबी हासिल की है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उतार-चढ़ाव वाली रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोर दा के परिवार वाले यह नहीं चाहते हैं कि जो बातें सालों से दबी हैं, वह एकबार फिर से निकल कर सामने आए और लोग उस पर बातें करें. यही वजह है कि यह बयोपिक नहीं बन पा रही है.
हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर अनुराग बसु ने कहा था कि उन्होंने किशोर कुमार की बायोपिक की पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. बस फिल्म से जुड़े कुछ लीगल काम बाकी हैं, जैसे ही ये काम फाइनल हो जाएंगे मैं फिल्म पर काम करना चालू कर दूंगा. अनुराग बसु ने ये भी कहा था कि अभी फिल्म के लिए एक्टर और डायरेक्टर का ही नाम फाइनल हुआ है. दूसरे किसी एक्टर्स से इस फिल्म पर बात नहीं हुई है, जब तक मैं फिल्म से जुड़े सभी कानूनी कामों को पूरा नहीं कर लूंगा तब तक फिल्म के स्क्रिप्ट पर कोई चर्चा नहीं कर सकता.
आपको बता दें कि किशोर कुमार का आज जन्मदिन है. किशोर कुमार का जन्म 4 अगस्त 1929 को मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में हुआ था. किशोर कुमार का असली नाम आभास कुमार गांगुली था. फिल्मी दुनिया में आने के बाद इन्होंने अपना नाम बदल कर किशोर कुमार कर लिया था. किशोर कुमार ने चार शादियां की थीं. इनकी पहली पत्नी का नाम रूमा गुहा था, जो एक बंगाली गायिका थीं. किशोर कुमार की दूसरी शादी मशहूर अभिनेत्री मधुबाला के साथ हुई थी. शादी के नौ साल बाद ही मधुबाला का निधन हो गया था. इसके बाद किशोर कुमार ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन चल नहीं पाया और तीन साल में दोनों तलाक हो गया. इसके बाद किशोर कुमार ने चौथी शादी अभिनेत्री लीना चंदावरकर से की थी. इस शादी के 8 साल बाद 13 अक्टूबर 1987 को किशोर कुमार का 58 साल की उम्र में निधन हो गया. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY