सलमान-कटरीना की भारत का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

0
6

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान अपनी टीम के साथ पिछले 15 दिनों से अपनी फिल्म भारत के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई के कई स्टूडियो में कर रहे थे। अब फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है।
भारत के अगले शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में की जाएगी। एक छोटे से ब्रेक के बाद फिल्म की टीम माल्टा रवाना हो जाएगी। मुंबई में खत्म हुए शूटिंग में सलमान खान के कुछ ऐक्शन सीन और दिशा पटानी के साथ सलमान ने दो गानों की शूटिंग पूरी कर ली है।
फिल्म भारत की कहानी 6० और 7० के दशक की रूसी सर्कस के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आएगी, जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। फिल्म में एक ट्रैपेज डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सीखा है।
भारत सलमान खान और अली अब्बाज जफर की तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ने सुलतान और टाइगर जिंदा है जैसी सफल फिल्म में एक साथ काम किया है। भारत में सलमान खान और कटरीना कैफ का रोमांटिक ऐंगल भी नजर आएगा।
भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है। फिल्म में सलमान, दिशा और कटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।
भारत में पहले प्रियंका चोपड़ा थी, लेकिन अपनी निजी कारणों की वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी, प्रियंका के छोडऩे के बाद उनकी जगह कटरीना कैफ को लिया गया।

LEAVE A REPLY