सुशांत सिंह राजपूत नहीं हैं मुगल का हिस्सा, हीरो की तलाश जारी

0
6

टी सीरीज के जनक गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा गर्म है. पहले फिल्म में मुगल का किरदार अक्षय कुमार द्वारा निभाई जाने की खबर थी जिसके बाद खबर आई की अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं है. अक्षय कुमार ने खुद एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बात को कंफर्म कर दिया था कि वह फिल्म मुगल का हिस्सा नहीं है जिसके बाद ढेर सारी स्पेकुलेशन होने लगी. कभी इस तरह की खबर आई कि रणबीर कपूर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. बाद में यह खबर गलत निकली है.
एक अखबार के अनुसार यह खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म का हिस्सा है और वह मुगल का किरदार कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि सुशांत सिंह फिल्म का हिस्सा नहीं है उनकी टीम के द्वारा भेजे गए ईमेल के स्टेटमेंट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मुगल फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किए गए हैं. यह पूरी तरह से अफवाह है वह फिल्म का हिस्सा नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत मुगल फिल्म का हिस्सा नहीं है और उनका किसी भी तरह से कोई भी एसोसिएशन फिल्म के साथ नहीं है.टी सीरीज ,आमिर खान प्रोडक्शन मिलकर फिल्म मुग़ल बनाने की तैयारी में है. लेकिन अक्षय कुमार से फिल्म का फिल्म से बाहर होते ही फिल्म के मुख्य किरदार गुलशन कुमार का किरदार निभाया जाने वाले हीरो की तलाश जारी है.
जिसकी वजह से लगातार अलग-अलग खबरें आ रही हैं अलग-अलग एक्टर्स को अप्रोच करने की बात ही की जा रही है. फिलहाल अभी तक किसी भी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत टीवी पर बेहतरीन काम करने के बाद फिल्मों में नजर आ रहे हैं कई हिट फिल्में देने के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर बनी बायोपिक में भी सुशांत सिंह का जबरदस्त काम था और यही वजह है कि कयास लगाए जा रहे थे कि मुगल के लिए सुशांत सिंह को अप्रोच किया गया है और वह मुगल का किरदार करेंगे लेकिन ईमेल द्वारा इस स्टेटमेंट के बाद फिल्म के मुख्य किरदार की तलाश अभी भी जारी है यह जरूर समझ आता है.

LEAVE A REPLY