लैला-मजनू के लिए इम्तियाज अली को चाहिए थे कुछ पागल लोग

0
4

इम्तियाज अली और एकता कपूर बड़े पर्दे पर एक नई लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं। तमाशा, रॉकस्टार, जब वी मेट, हाइवे जैसी फिल्में बना चुके इम्तियाज अली की नई फिल्म का नाम लैला मजनू है। इम्तियाज और एकता इस फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही शेयर कर चुके हैं और मंगलवार को इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया।
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए इम्तियाज ने कहा कि बॉक्स ऑफिस के लिहाज से यह एक असुरक्षित फिल्म है। उनका कहना है कि लैला मजनू में वे खास तत्व नहीं हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली एक टिपिकल लव स्टोरी में होने चाहिए।
फिल्म में लीड रोल में अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी हैं। कहानी कश्मीर की पृष्ठभूमि पर है। कश्मीर में ही दोनों का प्यार पनपता है लेकिन वहां की समस्याओं का खामियाजा इनकी प्रेमकहानी को भुगतना पड़ता है। दोनों बिछड़ जाते हैं और अविनाश का किरदार इससे पागल हो जाता है।
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इम्तियाज ने कहा, फिल्म में सिर्फ वे चीजें हैं जो कोई व्यक्ति सच में महसूस करता है। मुझे पता था कि इस फिल्म को बनाने के लिए मुझे कुछ पागल लोगों की जरूरत होगी क्योंकि नॉर्मल लोग इस फिल्म को नहीं बना पाएंगे। फिल्म में कई समस्याएं हैं और यह एक असुरक्षित फिल्म है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY