किसी के साथ संबंध की अफवाहों से प्रभावित नहीं होता : अपारशक्ति खुराना

0
6

अभिनेता अपारशक्ति खुराना का कहना है कि किसी के साथ उनके प्रेम संबंधों की अफवाहों से वह प्रभावित नहीं होते। अपारशक्ति का नाम दंगल में उनकी सह कलाकार रह चुकीं फातिमा सना शेख से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने इसके भी संकेत दिए कि दोनों दोबारा एक फिल्म में दिख सकते हैं। दोनों कलाकारों को पिछले कुछ सप्ताहों में कई बार साथ देखा जा चुका है। इस वजह से चर्चाओं को जन्म मिला है। हालांकि, उन्होंने किसी तरह के रोमांटिक संबंधों से इनकार किया है।
फातिमा के साथ दोबारा काम करने के प्रश्न पर अपारशक्ति ने कहा, कुछ परियोजनाओं पर बात चल रही है। अगले दो महीनों में सब स्पष्ट हो जाएगा। संबंधों की अफवाह फैलने के सवाल पर उन्होंने कहा, मुझे इनसे कोई प्रभाव नहीं होता, क्योंकि ये अफवाहें हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा, मेरी पत्नी आकृति अहूजा के भी इतनी करीब हैं कि वे हमारे रिश्ते को समझ सकें।
इस महीने खुराना की तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिससे वे बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। उनकी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी 24 अगस्त को रिलीज होगी। इसके बाद 31 अगस्त को स्त्री के साथ-साथ लीना यादव की राजमा चावल भी रिलीज होगी। बॉलीवुड में पहचान के सवाल पर उन्होंने कहा, इसका निर्णय दर्शकों को करना है। मेरे हिसाब से अभी लंबा रास्ता तय करना है। वह, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ लुका छुपी में भी काम कर रहे हैं। अपारशक्ति ने कहा, इसमें मेरे किरदार का नाम अब्बास है जिसके पास हर समस्या का समाधान है। कार्तिक और कृति इस पर बहुत विश्वास करते हैं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY