साइना के किरदार के लिए घंटों बैडमिंटन खेल रहीं श्रद्धा कपूर

0
13

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बॉयोपिक फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी. लेकिन निदेशक अमोल गुप्ता की इस फिल्म की शूटिंग में कोई बड़ी प्रगति नहीं हुई है. हालांकि इस फिल्म में साइना का किरदार निभा रही श्रद्धा कपूर कई महीनों से बैडमिंटन खेलने की नियमित प्रेक्टिस कर रही हैं. इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए वो खुद को हर तरह से तैयार करना चाहती हैं.
खबरों के अनुसार साइना चाहती हैं कि श्रद्धा उनके किरदार को बेहद गंभीरता से निभाएं. इसके लिए वो फिल्म शुरू होने से पहले उनके जीवन के बारे में अच्छे से जान लें. फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार कुछ समय पहले तक श्रद्धा टेनिस के बारे में बहुत कुछ नहीं जानती थीं. लेकिन पदम भूषण पुरस्कार विजेता रही साइना श्रद्धा और इस फिल्म की टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं. वो टीम की हर तरह से मदद कर रही हैं. हालांकि खबरों की मानें तो उन्होंने इस फिल्म से जुड़े लोगों से स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो इस फिल्म की शूटिंग की अनुमति तभी देंगी जब श्रद्धा उनके किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार होंगी. इस बारे में जानकारी के लिए श्रद्धा से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी.
श्रद्धा कपूर अपने काम को ले कर बेहद जिम्मेदार हैं. सूत्रों की मानें तो वो पिछले लगभग 22 दिन से लगातार शूटिंग कर रही हैं. उनके पास उनकी फिल्म बल्ली गुल मीटर चालू के लिए भी दो बड़े शिड्यूल हैं. वो निदेशक निदेश तिवारी की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी दिखाई देंगी. ऐसे में वो बैडमिंटन की प्रेक्टिस के लिए बड़ी ही मुश्किल से समय निकाल पाती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म के ट्रेलर की लांचिंग के मौके पर उनसे सायना की बायोपिक के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY