स्त्री की शूटिंग में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ हुईं भूतिया घटनाएं

0
11

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री का ट्रेलर आने के बाद से ही इस फिल्म की चर्चा हो रही है। यह एक हॉरर कॉमिडी फिल्म है जिसकी टैग लाइन है, मर्द को दर्द होगा। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने अब इसके बारे में एक दिलचस्प बात बताई है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन लोगों को बहुत सी अजीब और भूतिया चीजों का सामना करना पड़ा।
रात में शूटिंग को लेकर चंदेरी के लोगों ने टीम को हिदायत दी थी कि वे सूनसान सड़क पर रात को शूट न करें। हालांकि, टाइट शेड्यूल की वजह से टीम ने इस हिदायत को नजरअंदाज कर दिया और रात को तय सड़क पर शूटिंग शुरू की लेकिन शूटिंग में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
बता दें कि स्त्री की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हुई है। चंदेरी अपने सिल्क के कपड़ों के लिए लोकप्रिय है। अमर ने बताया कि रात को उस सड़क पर शूटिंग के दौरान कई तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा और उन्हें इन समस्याओं का कारण भी नहीं पता चल रहा था। कभी फोकस पुलर ठीक से फोकस नहीं कर रहा था तो कभी बार-बार लाइट बंद हो जा रही थी और तो और बल्ब भी फूट गए थे। जब तक सुबह नहीं हो गई वे लोग शूटिंग ठीक से नहीं कर पाए।
अमर कौशिक ने कहा, शूटिंग से एक दिन पहले कुछ स्थानीय लोग उनके पास आए और उन्हें बताया कि जिस सड़क को उन्होंने शूटिंग के लिए चुना है वह हॉन्टेड है और वहां कोई नहीं जाता है। उन्हें रात में शूटिंग करनी थी इसलिए वे लोग खासा परेशान थे। हालांकि, वह लोकेशन हमारी सभी जरूरतों को पूरा कर रही थी इसलिए हम शूटिंग करने पहुंच गए लेकिन उस रात वहां कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि राजकुमार राव की यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में राजकुमार राव की फन्ने खान रिलीज हुई है। इस फिल्म में राजकुमार ऐश्वर्या राय के ऑपोजिट नजर आ रहे हैं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY