चाणक्य में डबल रोल में दिखेंगे अजय देवगन?

0
10

हाल में अजय देवगन ने घोषणा की थी कि वह अपनी एक आने वाली फिल्म में भारत के महान थिंकर चाणक्य का रोल निभाने जा रहे हैं। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन डबल रोल में दिखाई देंगे।
सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म इतिहास पर आधारित न होकर आजकल की सोशल और पॉलिटिकल परिस्थितियों पर आधारित होगी जिसमें चाणक्य की नीतियों के बारे में बताया जाएगा। ऐसा सुनने में आ रहा है कि फिल्म में अजय देवगन डबल रोल निभाते नजर आएंगे। वह फिल्म में आजकल के एक चालक प्रशासक के साथ-साथ ऐतिहासिक चाणक्य का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि जब मॉर्डन दिनों का चाणक्य किसी मुश्किल में फंस जाता है तो वह ऐतिहासिक चाणक्य की तरह सोचने लगता है और सारी समस्याओं का हल निकाल लेता है।
फिल्म में पुराने समय और आजकल की पॉलिटिक्स को मिलाकर ड्रामा तैयार किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। बता दें कि इस फिल्म को नीरज पांडे बना रहे हैं। चाणक्य के अलावा अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजऱ आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और इसमें अजय और रणवीर का एक स्पेशल ऐक्शन सीच्ंस भी होगा।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY