अब गुलशन कुमार बनेंगे रणबीर कपूर?

0
7

आमिर खान प्रोडक्शन और टी-सीरीज के बैनर तले बन रही दिवंगत गायक गुलशन कुमार की बायोपिक की रिलीज तारीख तय कर दी गई है. टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.
पहले खबर थी कि इस फिल्म में उनका रोल अक्षय कुमार करेंगे. लेकिन कुछ वक्त बाद ऐसी खबरें भी आने लगी कि अक्षय ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. ऐसे में खबर ये भी आई कि आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार आमिर खान ख़ुद ही निभा सकते हैं. लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो आपको भी चौका सकती हैं. दरअसल अब जो नाम आ रहा है वो है सिनेमा के पर्दे पर संजू बने रणबीर कपूर का. ऐसा बताया जा रहा है कि गुलशन कुमार के किरदार को निभाने के लिए आमिर खान ने रणबीर कपूर से बातचीत की है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक सुभाष कपूर फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अभी ये तय नहीं हो पाया है कि गुलशन कुमार का किरदार कौन निभाएगा.
गुलशन कुमार की बात करें तो उन्होंने टी-सीरीज के बैनर तले सबसे पहली फिल्म 1989 में ‘लाल दुपट्टा मलमल काÓ बनाई् थी. इसके बाद उन्होंने साल 199० में ‘आशिकीÓ और फिर 1991 में आमिर खान और पूजा भट्ट के साथ ‘दिल है कि मानता नहींÓ बनाई. फिल्म आशिकी सुपरहिट हुई थी.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY