रणवीर ने बताया किसने बनाया उन्हें एक बेहतर इंसान

0
7

अपनी ऐक्टिंग बॉलिवुड में खुद को साबित कर चुके रणवीर सिंह को इस समय इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। रणवीर ने केवल ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि किरदारों के प्रति अपने समर्पण और डान्स स्किल्स से भी सभी को काफी प्रभावित किया है। फिल्म पद्मावत में उनके द्वारा निभाया गया अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भी काफी सराहा गया था। हालांकि यह बात कम ही लोगों को पता होगी कि रणवीर भी अपने किरदारों से खुद काफी प्रभावित होते हैं।
रणवीर ने कहा, मुझे अच्छी तरह पता है कि करियर के इस मोड़ पर अलाउद्दीन जैसे नेगेटिव रोल्स करना बहुत बड़ा जोखिम है लेकिन मुझे दर्शकों पर पूरा भरोसा है कि वह रोल में मेरी परफॉर्मेंस को जरूर देखेंगे।
उन्होंने कहा, ऐसे कैरक्टर में खुद को ढालने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और रोल की गहराई में जाना पड़ता है। मुझे लगता है कि अलाउद्दीन के कैरक्टर ने मुझे मानवता सिखाई है। अब मैं खुद को ज्यादा हल्का, दयालु, नम्र और संवेदनशील महसूस करता हूं। मेरे अंदर जो भी अंधेरा या कचरा भरा हुआ था, इस रोल को करते हुए बाहर निकल गया। मेरे करियर के इस सबसे बुरे रोल ने मुझे एक बेहतर इंसान बना दिया है। बता दें कि पद्मावत के बाद रणवीर इस समय जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर एक मुंबई के साधारण लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 14 फरवरी 2०19 में रिलीज होगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY