राजामौली की अगली फिल्म में नजऱ आएंगी जाह्नवी

0
7

हाल ही में रिलीज़ हुई धड़क की सफलता से जाह्नवी कपूर फूली नहीं समा रही हैं। भले ही यह फिल्म कुछ लोगों को पसंद न आई हो, लेकिन इसमें जाह्नवी को काफी सराहा गया। अब खबर है कि वह जल्द ही बाहुबली के डायरेक्टर यानी एसएस राजामौली की अगली फिल्म में नजऱ आएंगी।
कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी राजामौली की फिल्म आर आर आरमें एक लीड रोल में नजऱ आ सकती हैं और इसे लेकर उनकी डायरेक्टर से बातचीत चल रही है। हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही किसी तरह का कन्फर्मेशन, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह बड़ा ही दिलचस्प होगा।
खास बात यह है कि राजामौली श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने बाहुबली 2 के लिए श्रीदेवी को साइन भी किया था, लेकिन किसी वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई और श्रीदेवी को फिल्म से हटना पड़ा। श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके जाने के साथ ही राजामौली का श्रीदेवी के साथ काम करने का सपना भी अधूरा रह गया, लेकिन अब शायद उन्हें श्रीदेवी की बेटी के साथ फिल्म करने का मौका मिलने जा रहा है। राजामौली की आरआरआर के बारे में बात करें तो इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा भी नजऱ आएंगे। जहां जूनियर एनटीआर एक गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे, वहीं रामचरण एक पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY