अली फजल नहीं खेलेंगे कंगना रनौत के साथ कबड्डी

0
6

अभिनेता अली फजल इन दिनों बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक के फेवरिट बने हुए हैं। पिछले दिनों जहां उनकी हॉलिवुड फिल्म विक्टोरिया ऐंड अब्दुल की चर्चा रही। वहीं, भारत में उनकी पिछली फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने ऑडियंस का दिल जीतते हुए बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। यही नहीं, आने वाले दिनों में वह निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की ड्रीम फिल्म मिलन टॉकीज, संजय दत्त के बैनर तले बन रही फिल्म प्रस्थानम, वेब सीरीज मिर्जापुर आदि में नजर आएंगे।
इसके अलावा, हाल ही में उनके सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म बदला और अश्विनी अय्यर तिवारी की कबड्डी पर आधारित फिल्म में कंगना रनौत के अपोजिट नजर आने की भी खबरें थीं। लेकिन हमसे खास बातचीत में अली ने इन दोनों फिल्मों में काम करने की खबर को अफवाह करार दिया।
अपनी आने वाली फिल्म हैपी फिर भाग जाएगी के प्रमोशन में बिजी अली से जब सुजॉय की फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया, तो वह हैरान होते हुए बोले, कहां से यह अफवाहें आ रही हैं यार! कोई कह रहा है कि कंगना के साथ फिल्म कर रहा हूं, कोई कह रहा है कि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म कर रहा हूं, ऐसा कुछ नहीं है। बदला में तापसी पन्नू हैं और अमिताभ बच्चन हैं। मैं यह फिल्म नहीं कर रहा हूं। हां, मैंने एक बार यह कहा था कि मैं सुजॉय के साथ काम करना चाहूंगा, क्योंकि मैं उन्हें पर्सनली जानता हूं और उन्हें बहुत पसंद करता हूं।Ó
वहीं, कंगना के साथ कबड्डी पर बेस्ड फिल्म करने के सवाल पर भी उन्होंने हंसते हुए कहा, कंगना को मेरी शुभकामनाएं। वह कमाल की ऐक्ट्रेस हैं। मैं जरूर उनके साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन इस फिल्म में मैं नहीं हूं।Ó (आरएनएस)

LEAVE A REPLY