अब बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं शनाया मकानी

0
5

फिल्म प्रोड्यूसर शनाया मकानी इन दिन बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूस करने की तैयारी में लगी हैं. शनाया ने अपने पिछले स्टेटमेंट में कहा था कि ड्रीम कैचर प्रोडक्शन हाउस को नंबर वन प्रोडक्शन हाउस बनाएंगी. शनाया ने भोजपुरी फिल्म सुनो ससुर जी प्रोड्यूस करने बाद अब बॉलीवुड की में हिंदी फिल्म प्रोड्यूस करने का निर्णय किया है.
हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट को ढूंढ रही हैं शनाया
शनाया ने बातचीत के दौरान बताया कि वह बहुत तेजी से हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट को ढूंढ रही हैं. प्रतिदिन अनगिनत स्क्रिप्ट राइटर उनके ऑफिस में अपनी कहानियां लेकर आ रहे हैं. अभी तक शनाया ने किसी स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं किया है, शनाया एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं, ताकि जब उनके प्रोडक्शन हाऊस से वह फिल्म बने तो पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दे.
बॉलीवुड के ही किसी स्टार को लेकर फिल्म बनाएंगी
सूत्रों का कहना है, शनाया को कुछ स्क्रिप्ट पसंद आई है, उन्हीं में से किसी स्क्रिप्ट को फाइनल कर सकती हैं और वो जल्द ही फिल्म की लोकेशन देखने के लिए निकलेंगी और जल्द सेजल्द शूटिंग की शुरुआत करेंगी. शनाया का कहना है कि वो फिल्म में बॉलीवुड के ही किसी स्टार को लेकर फिल्म बनाएंगी और हो सकता है वो खुद उसमें काम भी करें. शनाया ने अभी तक किसी स्टारकास्ट का नाम फाइनल नहीं किया है. जैसे ही फिल्म का स्क्रिप्ट सेलेक्ट हो जाएगा, वैसे ही वह फिल्म का नाम और स्टारकास्ट फाइनल करेंगी.

LEAVE A REPLY