पूनम ढिल्लन के बेटे को लॉन्च करेंगे संजय लीला भंसाली

0
4

रणबीर कपूर और सोनम कपूर जैसे स्टार किड्स को लॉन्च करने के बाद संजय लीला भंसाली अब एक और स्टार किड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। संजय लीला भंसाली मशहूर ऐक्ट्रेस पूनम ढिल्लन और प्रड्यूसर अशोक ठाकेरिया के बेटे अनमोल ठाकेरिया को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। हालांकि प्रॉजेक्ट का टाइटल अभी तक पूरी तरह फाइनल नहीं हुआ है।
फिल्म से जुड़े एक क्लोज सोर्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली पूनम ढिल्लन और अशोक ठाकेरिया के बेटे अनमोल को एक बड़ी लॉन्चिंग देने जा रहे हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म के लिए लीड ऐक्ट्रेस की तलाश जारी है। इस प्रॉजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली ने टी-सीरीज से हाथ मिलाया है।
आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि संजय पूनम ढिल्लन के बेटे को लॉन्च कर सकते हैं और अब यह कन्फर्म हो गया है। हाल ही में पूनम ढिल्लन ने भी एक टीवी शो के दौरान बेटे के डेब्यू को लेकर बात की थी। तब पूनम ने कहा था, मेरी नजर में, लड़कों को 24 साल की उम्र से पहले फिल्में शुरू नहीं करनी चाहिए, क्योंकि स्क्रीन पर दिखने के लिए थोड़ी मैच्युरिटी दिखनी चाहिए। किस्मत से मेरे बेटे को भी कई सारे ऑफर्स आ रहे हैं। लेकिन वह अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर थोड़ा सिलेक्टिव है। लेकिन यह जल्दी ही होगा।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY