नागार्जुन के साथ दिखेंगी डिंपल

0
10

कई हफ्तों तक छिपाए रखने के बाद करण जौहर ने फाइनली यह बता दिया है कि उनकी फैंटसी ऐडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र की कास्ट में और कौन ऐक्टर जुड़ रहे हैं। हाल में करण ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ मुस्कुराते हुए साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन नजर आ रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है और वहीं की यह तस्वीर है।
इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और रणबीर कपूर इस फिल्म में एक सुपरहीरो का रोल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय भी एक खास रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है और हमारे सहयोगी अखबार मिरर को पता चला है कि जल्द ही डिंपल कपाडिय़ा भी फिल्म यूनिट को जॉइन करेंगी।
पिछले कुछ समय से नैशनल अवॉर्ड जीत चुकीं डिंपल पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं। इससे पहले वह कॉमिडी फिल्म फाइंडिंग फैनी में दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की सास रोजी की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह अनीस बज्मी की फिल्म वेलकम के सीच्ल में भी दिखाई दी थीं।
बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र के साथ डिंपल एक बार फिर रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म में डिंपल, नागर्जुन के ऑपोजिट दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए करण ने ही डिंपल को मनाया है। अब दर्शकों को इस बात की काफी उत्सुकता रहेगी कि फिल्म में डिंपल और नागर्जुन का क्या रोल है।

LEAVE A REPLY