2०19 में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे रितिक रोशन और कंगना रनौत!

0
5

रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में शूटिंग में देरी और पोस्ट प्रॉडक्शन में आई दिक्कतों के कारण इसकी तारीख आगे बढ़ाकर सितंबर कर दी गई थी। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग में देरी की वजह ऐक्टर मनीष वाधवा को लगी चोट थी। साथ ही फिल्म में वीएफएक्स का काम भी काफी ज्यादा है, जिसके साथ टीम किसी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहती। इस वजह से रिलीज की डेट और आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि, यह नई तारीख कब की है, इस बारे में अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इस वजह से मणिकर्णिका की टीम फिल्म को 2०19 में 26 जनवरी को रिलीज करने पर विचार कर रही है। वैसे रितिक रोशन की फिल्म सुपर-3० के भी इसी दिन बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने की संभावना है। ऐसे में गणतंत्र दिवस के दिन रितिक और कंगना एक-दूसरे से बॉक्सऑफिस पर टकराते नजर आ सकते हैं।
वैसे फिल्म की रिलीज में देरी पर बार-बार सवाल पूछे जाने पर हाल ही में कंगना रनौत ने बयान दिया था। कंगना ने कहा था कि, अगर आप देखें तो हमने मणिकर्णिका की शूटिंग पिछले साल मई के महीने में शुरू की थी। अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है। हमने फिल्म को वाराणसी में 5 मई को लॉन्च किया था। जब आप कोई बड़ी फिल्म बनाते हो तो आमतौर पर इसमें एक-डेढ़ साल का समय लग ही जाता है। बता दें कि, कंगना और रितिक के बीच रिलेशनशिप की बात को लेकर विवाद है। कंगना का दावा था कि रितिक का उनके साथ अफेयर था और दोनों के बीच शादी की बात भी चल रही थी। ऐक्ट्रेस ने यह तक दावा किया था कि रितिक पत्नी से तलाक के बाद उनसे शादी करने वाले थे, लेकिन बाद में वह पलट गए। वहीं रितिक हमेशा कंगना के आरोपों को झूठा बताते रहे। यह विवाद बाद में इतना बढ़ गया था कि दोनों की ओर से कानूनी नोटिस तक भेज दिए गए थे।

LEAVE A REPLY