चोरी की घटनाओं का खुलासा, तीन गिरफ्तार

0
19

देहरादून। चोरी की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन चोरो को चोरी के माल सहित गिरफ्रतार किया है। आरोपी बंद घरों का ताला तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।
आज अपने कार्यालय में पत्राकारों से वार्ता करते हुए एसपी सिटी प्रदीप राय ने बताया कि पिछले दिनों शहर में हुई चोरी की घटनाओं को देखते हुए हर थाना क्षेत्रा में टीम का गठन किया गया था। इस बीच शहर कोतवाली क्षेत्रा में भी चोरों ने दो मकान के ताले तोड़ चोरी की घटनाएं कर डाली। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के प्रयास शुरू किए। इस बीच आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर मुस्लिम काॅलोनी बंदर वाली गली में रेकी करता घूम रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर पहंुची एक संदिग्ध् शौयब को दबोच लिया। जिसके कब्जे से चोरी के पैसे बरामद हुए।
पूछताछ करने पर उसने बताया कि मेरे दो साथी और है जो मुस्लिम काॅलोनी में किराए का कमरा लेकर रह रहे है। शौयब के कहने पर जब उक्त किराए के कमरें में धवा बोला गया तो वहां परवेज व पिफरोज मिले। जिनके कब्जे से चोरी की ज्वैलरी, नगदी व बाइक बरामद हुई। पुलिस ने उन्हें गिरफ्रतार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्रतार आरोपी बिजनौर के रहने वाले है।

LEAVE A REPLY