सोशल मीडिया पर छाया संजीदा शेख का आइटम सॉन्ग

0
9

छोटे परदे में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली संजीदा शेख अब बॉलीवुड में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख का आइटम सॉन्ग मम्मी कसम लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए एक ही दिन हुए हैं, लेकिन अब तक इस गाने को 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि मम्मी कसम आइटम सॉन्ग रेमो डिसूजा की फिल्म नवाबजादे का है.
इस गाने में संजीदा शेख के साथ राघव जुयाल, धर्मेश और पुनीत पाठक भी नजर आ रहे हैं. मम्मी कसम गाने में सभी ने कमाल का डांस किया है. आपको बता दें कि राघव जुयाल, धर्मेश और पुनीत पाठक प्रोफेशनल डांसर हैं, लेकिन संजीदा की डांस स्किल इन तीनों में से किसी मामले में कम नहीं लग रही है.
फिल्म 3 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है. इसी दिन संजय दत्त स्टारर फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 भी रिलीज हो रही है. इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में हिट रही थीं, ऐसे में नवाबजादे को साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 से बॉक्स-ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल सकती है. साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 में संजय दत्त के अलावा फिल्म में माही गिल और जिमी शेरगिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.
आपको बता दें कि नवाबजादे से पहले डायरेक्टर रेमो डिसूजा डांस पर आधारित दो फिल्में एबीसीडी-1 और एबीसीडी-2 बना चुके हैं. दोनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. अब देखना यह होगा की रेमो की यह डांसिंग फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY