पापा और भाई के फैन हो गए हैं बॉबी देओल

0
12

पहले फिल्म अपने और यमला पगला दीवाना में देओल परिवार एक साथ नजर आया. अपनी इसी कॉमेडी फिल्म का तीसरा सीच्ेल लेकर एक बार फिर देओल परिवार आ रहा है. यमला पगला दीवााना फिर से जहां पहले 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी, वहीं अब इस फिल्म ने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. ऐसे में अब इस फिल्म में अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल का काम देखकर छोटे भाई बॉबी देओल काफी इंप्रैस हैं. बॉबी देओल अपने पिता और भाई की इस फिल्म में जमकर तारीफ की.
रिपोर्ट के अनुसार बॉबी देओल ने कहा, यमला पगला दीवाना फिर से में उनके भाई सनी देओल और पिता धर्मेद्र ने बेहतरीन काम किया है.
फिल्म के बारे में बॉबी ने बताया कि,यमला पगला दीवाना फिर से वह फिल्म है, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मैंने डैड और भाई के साथ दोबारा काम किया है और यह मजेदार फिल्म होगी. यह पूरी तरह से कॉमडी पर बेस्ड फिल्म नहीं है. मैंने इसका हिस्सा बनकर बहुत आनंद लिया. फिल्म में मेरे पिता और भाई बहुत बढिय़ा काम किया हैं. फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी साल 2०11 में रिलीज हुई थी जबकि इसका सीच्ल 2०13 में रिलीज हुआ था और अब इसका तीसरा सीच्ल 2०18 में रिलीज हो रहा है अब तक के दोनो सीच्ल कॉमडी से भरपूर थे. हाल ही में बॉबी देओल को रेस 3 में देखा गया था. आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख और अक्षय कुमार भी हैं.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY