अजय देवगन की फिल्म पर साढ़े साती!

0
5

ऐक्टर अजय देवगन इन दिनों एक के बाद एक नई फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। पिछले दो दिनों में उन्होंने दो नई फिल्मों की अनाउंसमेंट की है। इनमें एक फिल्म राजनीतिक रणनीतिकार और अर्थशास्त्री चाणक्य के जीवन पर आधारित है। वहीं, दूसरी महान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक है, लेकिन इस बीच अजय की एक फिल्म पर साढ़े साती लग गई है। दरअसल, फिल्म रेड की सफलता के बाद खबर आई थी कि अजय एक कॉमिडी फिल्म साढ़े साती करने जा रहे हैं।
यह फिल्म शनि की साढ़े साती से परेशान एक व्यक्ति की कहानी होगी, जिसे वेलकम, नो एंट्री, सिंह इज किंग और मुबारकां जैसी धमाकेदार कॉमिडी फिल्मों के निर्देशक अनीज बज्मी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अजय के साथ अनिल कपूर भी होंगे। यही नहीं, नवंबर से इस फिल्म के फ्लोर पर जाने की खबरें थीं, लेकिन सूत्रों की मानें, तो फिलहाल यह फिल्म अनिश्चित काल के लिए आगे खिसक चुकी हैं।
दरअसल, अजय देवगन इन दिनों आकिव अली के निर्देशन में बन रही फिल्म दे दे प्यार दे के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय के साथ जिम्मी शेरगिल, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी। इसके अलावा, वह इंद्र कुमार निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल में भी व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। इन फिल्मों के बाद वह रणबीर कपूर के साथ वाली लव रंजन की रॉमकॉम फिल्म कर रहे हैं। वहीं, उनकी आगामी फिल्मों की कड़ी में उनका महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट ताना जी: द अनसंग वॉरियर भी शामिल है। ऐसे में अब चाणक्य और सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक फिल्म से जुडऩे के बाद उनकी डेटशीट पूरी तरह फुल है। ऐसे में साढ़े साती के बारे में जब हमने अजय की टीम से जानना चाहा, तो उनका कहना था कि उन्हें इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने भी माना कि अभी इस फिल्म में बहुत वक्त है। उन्होंने कहा, साढ़े साती अभी मैं लिख रहा हूं। इस फिल्म के बनने में अभी वक्त है। इसके बारे में मैं अभी कुछ नहीं बता पाऊंगा।

LEAVE A REPLY