बुराड़ी जैसा कांड, छह लोगों की मौत

0
7

हजारीबाग । झारऽंड के हजारीबाग में दिल्ली के बुराड़ी जैसी घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के छह लोगों के शव मिले हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया हैं कि इनकी हत्या की गई है या इन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, यहां एक ही परिवार के छह सदस्यों के शव शहर के ऽंजाची तालाब स्थित अपार्टमेंट से पुलिस ने बरामद किए हैं। पूरा परिवार व्यवसायी नरेश महेश्वरी का है। पुलिस ने नरेश महेश्वरी के अलावा उसके दो बच्चे, बुजुर्ग माता-पिता और पत्नी का शव बरामद किया है। इन पर पचास लाऽ का कर्ज था।
पुलिस को अपार्टमेंट के फ्रलैट से दो सुसाइड नोट भी मिले हैं। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बता रही है। आशंका जताई जा रही कि अपने बेटे 10 वर्षीय अमन और 7 वर्षीय बेटी परी की हत्या के बाद पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली। हालांकि, इसके सभी पहलू की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।
पुलिस ने अपार्टमेंट से अलग-अलग स्थिति में शव बरामद किया है। बेटी परी का शव सोफे से तो बेटे अमन का शव बेड पर पड़ा था। बेटे की बेहोश करने के बाद गला काटकर हत्या की गई थी। बेटी के शव के पास फिनाइल की बोतल मिली है। वहीं, पिता 70 वर्षीय महावीर महेश्वरी और नरेश महेश्वरी की पत्नी प्रीति महेश्वरी का शव कमरे में फंदे से झुलता मिला है। वहीं, उसकी मां किरण महेश्वरी का बेड पर पड़ा था। वहीं, पुलिस ने नरेश महेश्वरी के शव को अपार्टमेंट के बाहर पार्किंग एरिया के पास बरामद किया है।
उसके हाथ में गंभीर चोट है। छत से गिरने से उसकी मौत बताई जा रही है। घटना की जांच के लिए डीआईजी पंकज कंबोज पहुंचे हैं। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY