भाजपा व कांग्रेस दावतें उड़ाने में व्यस्तः आप

0
14

देहरादून। आम आदमी पार्टी, उत्तराऽंड ने विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्राी हरीष रावत द्वारा आयोजित की गयी मैंगो पार्टी व उसमें मुख्यमंत्राी त्रिवेन्द्र सिंह रावत की उपस्थिति पर तीऽी प्रतिक्रिया व्यत्तफ की है।
मीडिया को जारी बयान में आम आदमी पार्टी की प्रदेष संचालन समिति के अध्यक्ष नवीन पिरषाली ने कहा कि जहाँ एक ओर प्रदेष की जनता विभिन्न समस्याओं से जूझ रही है, घूमाकोट सड़क हादसे में मष्त 48 लोगों के परिजनों के आँसू नहीं सूऽे हैं, प्रदेष की नारी षत्तिफ को न्याय नहीं मिल पा रहा है, वहीं दूसरी और प्रदेष के मुऽिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत आम-ककड़ी-ऽीरे की पार्टी-बाजी में व्यस्त हैं।
पिरषाली ने पूर्व मुख्यमंत्राी व वरिश्ठ काँग्रेस नेता हरीष रावत को भी निषाने पर लेते हुये कहा कि काँग्रेस और इसके नेता मित्रा विपक्ष की भूमिका का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं। प्रमुऽ विपक्षी दल होने के नाते जहाँ इन्हें उत्तराऽंड की जनता के हित में सत्ता से संघर्श करना था, वहाँ ये आपस में गलबहियाँ डाले हँसी-ठिठोली कर रहे हैं। ये उत्तराऽंड की जनता का अपमान है। कहा कि एक ओर जहाँ पूरा प्रदेष बस दुर्घटना में 48 लोगों के मारे जाने र्प दुऽी है तो दूसरी ओर प्रदेष की गायिका कबूतरी देवी के निध्न से प्रदेष में दुऽ की लहर है और ये पक्ष और विपक्ष दावतें उड़ाने में मग्न है। इससे साबित होता है कि काँग्रेस-भाजपा दोनों आपस में मिले हुये हैं।

LEAVE A REPLY