भीड़ द्वारा लोगों की हत्या के सवाल पर बिप्लब देब बोले, मेरा चेहरा देखिए, मैं कितना खुश हूं!

0
5

नई दिल्ली। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव एक बार फिर से विवादों में है, दरअसल प्रदेश में जिस तरह से अलग-अलग जगहों पर भीड़ द्वारा लोगों को मारने की खबरें सामने आई हैं, उस बार में जब पत्रकारों ने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में खुशी की लहर है और आपको भी इस लहर का मजा लेना चाहिए, आपको भी खुश होना चाहिए, मेरा चेहरा देखिए, मैं कितना खुश हूं। बिप्लब देव के इस जवाब के बाद वह एक बार फिर से अपने विरोधियों के निशाने पर हैं।
बिप्लब देव के इस बयान के बाद त्रिपुरा की सरकार की ओर से इस मामले में सफाई देते हुए कहा गया कि मुख्यमंत्री के बयान को गलत तरह से पेश किया गया है। इस बाबत गुरुवार को एक बयान जारी करके कहा गया कि देब ने यह बयान हाल ही में अगरतला स्थित महाराज बीर बिक्रम माणिक्य किशोर एयरपोर्ट के फिर से नामकरण पर दिया था जोकि यहां के आखिरी किंग थे। बयान में कहा गया है कि दुर्भाग्यवश मुख्यमंत्री के बयान को गलत परिपेक्ष्य में दिखाया गया और उनके बयान को मॉब लिंचिंग जैसे गंभीर मुद्दे से जोड़ दिया गया।
आपको बता दें कि पिछले आठ दिनों में त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों पर अफवाह के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। इन लोगों की हत्या बच्चों को अगवा करने की अफवाह के चलते की गई है। यही नहीं अफवाहों को खत्म करने के लिए सरकार की ओर से जिस व्यक्ति ने अभियान शुरू किया था उसकी भी २८ जून को कलाचेरा में हत्या में कर दी गई। उत्तर प्रदेश का एक कपड़ा बेचने वाले फेरीवाले की भी बच्चा चोर के शक में हत्या कर दी गई थी। यही नहीं एख महिला को भी सेपाहीजिला में अफवाह के चलते बुरी तरह से पीटा गया।

LEAVE A REPLY