देश के कई हिस्सों में बारिश मचा सकती है भारी तबाही!

0
4

नई दिल्ली। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार से देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश की संभावना जताई गई थी। विभाग ने आज से असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, नगालैंड, त्रिपुरा, बिहार, पंजाब, जम्मू-कश्मीर और ओड़िशा में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।
आज असम, मेघालय, कोंकण और गोवा के कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। वहीं,अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, मध्य महाराष्ट्र, केरल और कर्नाटक के तटीय इलाकों में भी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।
5 जुलाई को असम, कोंकण, गोवा और मेघालय के विभिन्न स्थानों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्मिम बंगाल का हिमालयी क्षेत्र, सिक्किम, मध्य महाराष्ट्र, कर्नाटक और केरल के तटीय इलाके में बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।
6 जुलाई को उडीशा, कोंकण, गोवा, तटीय कर्नाटक, विदर्भ, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका।
7 जुलाई को उडीशा, कोंकण, गोवा, तटीय कर्नाटक, विदर्भ, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक में भारी बारिश हो सकती है।

LEAVE A REPLY