करनपुर व चकराता रोड पर ध्वस्तीकरण जारी

0
9

देहरादून। हाईकोर्ट के निर्देश के बाद राजधानी देहरादून में अतिक्रमण हटाओ महाभियान लगातार जारी है। आज प्रशासन की टीमों द्वारा करनपुर बाजार और चकराता रोड तथा नेशविला रोड पर अवैध अतिक्रमण के ध्वस्तीकरण का काम किया गया।
सुबह रिमझिम बारिश के बीच अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन की टीमें अपने अपने क्षेत्रें में पहुंचे और ध्वस्तीकरण का काम शुरू कर दिया गया। करनपुर बाजार में लगभग सभी दुकानों के सामने बने स्लेप और बाहर निकले छज्जों को ध्वस्त कर दिया गया। इस कार्रवाई में कुछ दुकानों के अगले हिस्से भी तोडे़ गए हैं। इस दौरान एसडीएम और सीओ डालनवाला कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे ध्वस्तीकरण टीम द्वारा सर्वे चौक से डीएवी चौक तक ध्वस्तीकरण का काम किया गया तथा इसके बाद चौक से ईसी रोड तक अतिक्रमण को हटाने का काम शुरू किया गया। इसके साथ ही कल होने वाली कार्रवाई के लिए डीएवी चौक से चावला चौक की ओर चिन्हींकरण का काम भी किया जा रहा है।
इसके अलावा आज चकराता रोड पर भी ध्वस्तीकरण का काम जोरशोर से जारी रहा। यहां समाचार लिखे जाने तक दो दर्जन से अधिक अवैध निर्माणों को ढहाया गया। बीते समय में चलाए गए अभियान के वक्त जिन भवनों का ध्वस्तीकरण पूरी तरह नहीं किया गया था उन्हें भी अब तोड़ा जा रहा है। आज राजधानी में इसके अलावा नेशविला रोड पर भी अतिक्रमण हटाने का अभियान जारी रहा। उधर, ईसी रोड पर भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि इस अभियान को तेज करने के लिए और अधिक लेवर और कर्मचारियों का बंदोबस्त किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY