जीरो की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुईं अनुष्का

0
10

फिल्म जीरो में अहम किरदार निभा रहीं ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक भावुक ट्वीट शेयर किया है। उनका यह ट्वीट फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के मौके पर आया है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय और को-स्टार व प्रड्यूसर शाहरुख खान की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, जीरो, इन दो कमाल के लोगों की सोच और मेहनत का नतीजा है। जीरो, मेरा इन लोगों संग किया यादगार सफर है। फिल्म के दौरान मुझे क्या बेहतरीन अनुभव मिला, बिग हग। मुझ पर यकीन करने के लिए और मेरे संग इतना अच्छा व्यवहार के लिए कटरीना आपका भी शुक्रिया!
बता दें, यह फिल्म पिछले साल मई में फ्लोर पर आई थी और आज लगभग एक साल बाद बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है। ऐसे पिछले हफ्ते फिल्म में अपने रोल की शूटिंग खत्म कर लेने के बाद कुछ ऐसा ही पोस्ट शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अपनी एक खूबसूरत फोटो के साथ एसआरके ने कैप्शन में लिखा, एक फिल्म कभी खत्म नहीं होती है…मगर उसके इर्द-गिर्द की कितनी ही खूबसूरत चीजों का अंत हो जाता है। आप सभी का इतने सफल शूट के लिए शुक्रिया।
यहां बता दें कि फिल्म में अनुष्का और शाहरुख के अलावा कटरीना ने भी अहम रोल अदा किया है। वहीं फिल्म में शाहरुख ने बउआ सिंह नाम का रोल प्ले किया है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख पहली बार बड़े पर्दे पर बौने बने नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में अभय देओल और तिग्मांशु धूलिया भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में काजोल, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, जूही चावला और आर माधवन जैसे फेमस ऐक्टर्स ने भी स्पेशल एंट्री की है। यह फिल्म सिनेमाघरों में इस साल के अंत तक 21 दिसंबर से देखी जा सकेगी।

LEAVE A REPLY