लोक जनशक्ति पार्टी ने की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी

0
9

देहरादून। आगामी नगर निगम चुनाव एंव लोकसभा चुनाव में हाईकमान के आदेशानुसार लोक जनशक्ति पार्टी समस्त उत्तराखण्ड मे ंअपने प्रत्याशी उतारेगी। पार्टी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अल्पसंख्यक वर्ग के लोगो की रक्षा हेतु सदैव तत्पर है। आगामी लोक सभा चुनाव 2019 से पूर्व पार्टी का लक्ष्य 2 लाख कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का है।
इस बात की जानकारी लोकजन जनशक्ति पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सलीम अंसारी ने एक प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से एक लाख कार्यकर्ता गढ़वाल मंडल से व एक लाख कार्यकर्ता कुमांऊ मंडल से जोड़े जाएंगे। उन्होेंने बताया कि पार्टी गरीबों की समस्याओं को हल करने के लिए सदैव तत्पर है और बिजली, पानी व आवास की समस्याओं को दूर करने का भी उपाय किया जाएगा। बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान के सहयोग से गरीब परिवारों के लिए बीपीएल कार्ड बनवाएं जाएगें।
उन्होंने शासन-प्रशासन से शहर के अंदर हेलमेट की व्यवस्था समाप्त करने की भी मांग की है। सलीम अंसारी ने बताया कि अलसंख्यक प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष अनवर को, जिला उपाध्यक्ष दिलशाद को, प्रदेश महासचिव यामिन को, जिला प्रवक्ता शमीम अख्तर को, व भगवानपुर ब्लॉक का अध्यक्ष अफजल को, रूड़की नगर अध्यक्ष नसीम अंसारी को नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY