टैक्सी यूनियन वर्कर्स का धरना 17वें दिन भी जारी

0
13

देहरादून। मैक्सी, कैब, टैक्सी आदि में स्पीड गर्वनर की बाध्यता को समाप्त करने जैसी कई मांगो को लेकर टैक्सी, वर्कर्स यूनियन उत्तराखण्ड का धरना आज 17वें दिन भी जारी रहा।
मैक्सी-कैब, टैक्सी वर्कर्स यूनियन उत्तराखण्ड के अध्यक्ष शेर सिंह राणा ने बताया कि उन्होंने अपनी जायज मांगो के संबंध में 5 जून को परिवहन अधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया था जिसमें उन्होंने अपनी कई मांगो का उल्लेख किया था। जिनमें मैक्सी, कैब व टैक्सी आदि में स्पीड गर्वनर की बाध्यता को समाप्त किया जाए, नवीनीकरण के समय लॉग बुक न भरे जाने के नाम पर अवैध वसूली रोकी जाए, वर्कर्स को सभी वाहनों हेतु ग्रीनकार्ड की अनिवार्यता के नाम पर अवैध वसूली रोकी जाए व पहाड़ी मार्गो पर चलने वाली मैक्सी, कैब, टैक्सी आदि वाहन में जनहित को देखते हुए सभी सीटों को सामने की ओर मुख वाली सीटों की अनिवार्यता की जाएं जैसी कई मांगे की गई है। कहा कि उनके धरने को आज स़त्रह दिन बीत चुके है, लेकिन उनकी मांगो पर किसी प्रकार की कार्यवाही नही हो सकी।
यूनियन द्वारा कहा गया है कि यदि विभाग द्वारा वाहन चालकों की जायज मांगो को पूरा व उनका उत्पीड़न बंद नही किया गया तो वह बाध्य होकर 12 जून को परिवहन अधिकारी के कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर कार्यालय का घेराव करेंगे।

LEAVE A REPLY