परिजनों ने किया थाने का घेराव

0
8

देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीते रोज बोलेरो चालक द्वारा दस वर्षीय बच्चे को कुचल देने के मामले में आज गुस्साये परिजनों ने थाने का घेराव किया। परिजनों की मांग थी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्रतारी नहीं होती तब तक वह थाने से बच्चे का शव नहंीं हटायेगें।
गौरतलब है कि शनिवार को बिधेली तिराहे के समीप सड़क पार करते समय एक बेकाबू बोलेरो ने अंशु नाम दस वर्षीय बच्चे को कुचल दिया था। आरोपी चालक बोलेरों को वहीं छोड़कर पफरार हो गया था। बताया जा रहा है कि अंशु मसूंरी का रहने वाला है जो इन दिनों अपनी नानी के घर विधेली आया हुआ था। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए वाहन को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।
मामले के कई घंटे गुजर जाने के बाद भी आरोपी चालक के न पकड़े जाने से परिजन नाराज हो गये और उन्होने बच्चे का शव प्रेमनगर थाने लाकर आरोपी की गिरफ्रतारी की मांग शुरू कर दी। गुस्साये परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्रतारी नहीं होती तब तक वह बच्चे का शव थाने से नहीं हटायेंगे। वहीं इस मामले में पुलिस को क्षेत्रा के एक होस्टल में रहने वाले कुछ लोगों की तलाश है। खबर लिखे जाने तक परिजनों द्वारा थाने का घेराव जारी था।

LEAVE A REPLY