जिन्हें बाकी देश कचरा समझते हैं, ऐसे लोग अमेरिका न आएं: ट्रंप

0
8

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका की अंतरराष्ट्रीय सीमा को सुरक्षित रखने और गैरकानूनी तरीके से लोगों के प्रवेश को रोकने का प्रण करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि सिफऱ् योग्य लोग ही देश में आएं।
ट्रंप ने कड़ी आलोचनाओं के बीच इस सप्ताह की शुरुआत में आव्रजक परिवार को बच्चों से अलग करने की विवादास्पद नीति को वापस ले लिया। उन्होंने देश में अवैध तरीके से रहने वाले लोगों द्वारा मारे गए नागरिकों के परिवारों से व्हाइट हाउस में मुलाकात की। इस दौरान ट्रंप ने कहा कि उनकी सरकार का पहला कर्तव्य और बड़ी कादारी अमेरिका के लोगों के प्रति है। यहां के नागरिकों की देश में और सीमा पर सुरक्षा सुनिश्चित करने में है।
श्एंजल फ़ैमिलीश् के नाम से पहचाने जाने वाले इन परिवारों को ट्रंप ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे देश में योग्य लोग आएं, न कि ऐसे लोग जिन्हें अन्य देश कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं और यहां भेजते रहते हैं।
उन्होंने कहा, आप सोचते हैं कि वह यहां अपने अच्छे लोगों को रखने जा रहे हैं? वह अपने अच्छे लोगों को नहीं, बल्कि खराब लोगों को रखने जा रहे हैं और जब वह अपराध करते हैं तो हम अचंभित होते हैं। हम तब तक चौन से नहीं रहेंगे जब तक हमारी सीमा सुरक्षित नहीं हो जाती। हम अंतिम रूप से आव्रजन संकट को सभी के लिए एक बार में ही समाप्त करेंगे।श् ट्रंप ने कहा कि अमेरिका चाहता है कि लोग इस देश में आएं लेकिन वैध तरीके से।

LEAVE A REPLY