मित्र पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने में नाकाम

0
6

देहरादून। उत्तराखण्ड की मित्र पुलिस का न तो अपराधियों में कोई खौफ है और न वह अपराधियों पर शिंकजा कस पा रही है। पांच दिन पूर्व एस्लेहाल पर चाकूबाजी कर अपने दो पहिया वाहन छोड़कर फरार हुए बदमाशों की शिनाख्त होने के बाद भी आज तक पुलिस उन्हे गिरफ्रतार नहीं कर सकी है। जो पुलिस कार्यप्रणाली का जीता जागता नमूना है।
मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार रात 12-30 बजे ई-सी-रोड निवासी सागर कुमार अपने मित्र कार्तिकय जोशी निवासी चन्दर रोड के साथ प्रेमनगर से वापस अपने घर जा रहे थे। इस दौरान जब वह ऐस्लेहाल के समीप पहुंचे। तो उनका वहां मौजूद कुछ लोगों से विवाद हो गया।
बताया जा रहा है कि उक्त विवाद इतना बड़ा हो गया कि मौजूद लोगों ने सागर कुमार व उनके मित्र कार्तिकेय जोशी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी की घटना होते ही वहां अफरा तफरी मच गयी। इस दौरान मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाश वहां अपने दो दुपहिया वाहन छोड़ कर फरार हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल सागर कुमार व कार्तिकेय जोशी को अस्पताल पहुंचाया वहीं फरार हुए बदमाशों के वाहन सीज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।
हैरत की बात यह है कि शहर के बीचोबीच हुई चाकूबाजी की इस घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस इस मामले में खाली हाथ टहल रही है। जबकि बदमाशों के सीज किये गये वाहनो से उनकी पहचान हो चुकी है। इस मामले में जब धारा चौकी प्रभारी कुलदीप पंत से बात करने प्रयास किया गया तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया।

LEAVE A REPLY