मासूम के अपरहण का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
126

बच्चा नहीं हो सका बरामद, नहीं हुई बेचे जाने की पुष्टि

अपराध् संवाददाता
देहरादून। कांवली रोड से अपहर्त बालक के ढाई लाख में बेचे जाने तथा बालक की बरामदगी को एक टीम बिहार भेजे जाने की खबरों पर पुलिस का कहना है कि मुख्य नामजद आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन अपहर्त बालक की बरामदगी नहीं हो सकी है वहीं बालक को बेचे जाने की भी पुष्टि नहीं हो पायी है।

बता दें कि गत रविवार को कांवली रोड की अम्बेडकर बस्ती से अंकित साहनी (४) पुत्र सुरेश साहनी का उसके पड़ोसी युवक द्वारा अपहरण किया गया था। जिसकी पुष्टि सीसी कैमरे में भी हुई थी। पुलिस जांच में जुटी ही थी कि आरोपी युवक ने पीडि़त परिवार को बच्चा वापस करने के लिए हरिद्वार बुलाया। पुलिस ने आरोपी को दबोचने के लिए हरिद्वार मे जाल बिछाया तो वह पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका।

जिसके बाद यह खबरें सामने आयी कि पुलिस आरोपी के बहुत करीब पहुंच चुकी है तथा यह बात भी प्रकाश में आयी कि उक्त आरोपी ने वह बच्चा ढाई लाख में बिहार के एक दम्पत्ति को बेच दिया है। जिसकी तलाश में पुलिस दल बिहार बच्चे की बरामदगी हेतू गया है। इन खबरों के प्रकाश में आने के बाद पुलिस की ओर से जारी एक बयान में आज यह कहा गया है कि नामजद आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

लेकिन अपहर्त बच्चा अभी तक बरामद नहीं हो सका है पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्त व अन्य संदिग्धों से पूछताछ में भिन्न-भिन्न बातें सामने आयी है जिन्हे सत्यापित किया जा रहा है। पुलिस का यह भी कहना है कि बच्चे को बेचे जाने की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। विवेचना तथ्यों के आधार पर जारी है।

LEAVE A REPLY