केदारनाथ में डकैत का रोल करेंगे सुशांत

0
92

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान केदारनाथ से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन हां, ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इसमें काम करने पर मुहर लग गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत इस फिल्म में एक डकैत का किरदार निभाएंगे।

एकता कपूर प्रॉडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया, सुशांत इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू करेंगे। वह इस फिल्म में एक डकैत की भूमिका में नजर आएंगे। उनका रोल पहले की गई फिल्मों से पूरी तरह से अलग होगा। इससे पहले सुशांत और एकता कपूर के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर मनमुटाव की खबरें आ रही थी।

इस फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से भारत में ही होगी और इसका ज्यादातर हिस्सा उत्तराखंड में केदारनाथ के आस-पास शूट किया जाएगा। फिल्म की कहानी भी बेहद अनूठी होगी। इस साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। एकता कपूर का प्रॉडक्शन हाउस इस फिल्म को प्रड्यूज करेगा।

केदारनाथ फिल्म अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले उन्होंने अभिषेक के साथ ही अपनी डेब्यू फिल्म काई पो चे की थी। केदारनाथ के अलावा सुशांत चंदामामा दूर के फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे, जिसमें वह एक एस्ट्रोनॉट का रोल करते नजर आएंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY