होटल व्यवसायिओं को पार्टी ने दिए निर्देश

0
112

अपराध् संवाददाता
देहरादून। पैसिफिक ब्लू रेस्टोरेंट में शनिवार को देर रात ठेकेदार की हत्या के बाद अब पुलिस महकमा भी चैकस नजर आने लगा है। इसी क्रम में आज पुलिस के आलाधिकारियों ने होटल व्यवसाईयों की एक बैठक बुलाई और उन्हे दिशा निर्देश जारी किये। शनिवार को देर रात राजपुर रोड स्थित पैसिफिक ब्लू रेस्टोरेंट में ठेकेदार समर्थ गोयल की हत्या कर दी गयी थी।

बताया जा रहा है कि उक्त रेस्टोंरेट में पार्टी देर रात तक चल रही थी और उसमें शराब परोसी गयी थी। पार्टी देर रात तक चलने से पुलिस महकमें में भी उंगलिया उठनी शुरू हो गयी है। क्योंकि पुलिस विभाग जहाँ रात दस बजे बाद ढाबों व चाय की दुकानों पर अपना शिंकजा कसती है तो वही यह भी सवाल उठता है कि क्या देर रात तक होटलों में पार्टी करने के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस नरम रवैया क्यों अपनाती है।

बहरहाल पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को संजीदगी से लेते हुए होटल व्यवसाईयो के साथ आज पुलिस लाइन के सभागार में एक मिटिंग बुलाई। जहां भारी संख्या में होटल व्यवसाई पहुंचे । पुलिस ने उन्हे होटल में सीसी कैमरे सही ढंग से लगाने व सभी कस्टमरों के पहचान पत्र की कापी रखने की बात कही। जिससे आपराधिक वारदात होने पर पुलिस तत्काल कार्यवाही कर सके। वही होटल व्यवसाईयों ने भी अपनी समस्याएं पुलिस के समक्ष रखी जिनको सही करने का भरोसा पुलिस अधिकारियों ने दिलाया।

LEAVE A REPLY