यूकेडी नये संकल्प के साथ दल के पुर्नगठन में जुटा

0
122

संवाददाता
देहरादून। उत्तराखण्ड क्रांति दल अब एक बार फिर एकजुट होकर राज्य के सवालों को लेकर मुखर है। तथा राज्य बचाने का संकल्प लेकर एक नये जनान्दोलन के लिए तैयार है। इसी प्रपेक्ष में उत्तराखण्ड क्रांति दल युवाओं शिक्षित बेरोजगारों, अतिथि शिक्षकों, उपनल कर्मचारियों व राज्य में पूर्ण शराब बंदी को लेकर उनके हकों के लिए संघर्षरत रहेगा।

उन्होने सरकार से मांग की है कि अतिथि शिक्षकों की मांगो को ध्यान में रखते हुए स्थायी नियुक्ति दी जाये तथा उपनल कर्मचारी जो पांच वर्ष से लगातार सेवा प्रदान कर रहे है उनको स्थायी नियुक्ति प्रदान की जाये।

आज एक पत्रकार वार्ता में केन्द्रीय महामंत्री बहादुर सिंह रावत ने कहा कि 18 जून को जसपुर उधमसिंहनगर नगर में दल के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में तय किया गया कि वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व मं लोकसभावार प्रभारी बनाकर जनपदों में चुनाव किये जायेगे। लोकसभा प्रभारी के दिशा निर्देशों पर जनपदों के प्रभारी नियुक्त किये जाने है जो कि जनपदों में जाकर चुनाव करके जिलाध्यक्षों की नियुक्ति करेंगे।

इस कड़ी में दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधयक काशी सिंह ऐरी को अल्मोड़ा लोकसभा प्रभारी, नारायण सिंह जैंतवाल को नैनीताल लोकसभा प्रभारी त्रिवेन्द्र सिंह पंवार को टिहरी लोकसभा प्रभारी, बी.डी. रतूड़ी को हरिद्वार लोकसभा प्रभारी व शक्ति शैल कपरूवाण को पौड़ी लोकसभा क्षेत्र प्रभारी बनाने का निर्णय लिया गया है।

LEAVE A REPLY