आठवां डकैत गिरफ्तार

0
140

हर्रावाला व डालनवाला डकैती में फरार चल रहा 

अपराध् संवाददाता
देहरादून। हर्रावाला व डालनवाला में हुई डकैती के मामले में फरार चल रहे आठवें आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आदतन अपराधी है जिसके कब्जे से पुलिस ने डकैती से संबंधित जेवरात व धारदार हथियार भी बरामद किया है।

आज अपने कार्यालय में पत्रकारों को इस बात की जानकारी देते हुए एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि हर्रावाला व डालनवाला में हुई डकैती की वारदातों का सफल अनावरण पुलिस ने 18 जून को कर दिया था। जिसके तहत पुलिस ने लालतप्पड़ क्षेत्र से 7 बांग्लादेशी डकैतों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उन्होने बताया कि एक डकैत अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे।

फरार डकैत की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस टीम को कल देर रात सूचना मिली कि उक्त आरोपी क्षेत्र में देखा गया है सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला दिया। चेकिंग के दौरान पुलिस को भानियावाला तिराहे पर एक संदिग्ध् व्यक्ति दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर दबोच लिया।

तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से डकैती से संबंधित कुछ जेवरात व धारदार चापड़ बरामद किया। थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम सागर चौधरी उर्फ जहांगीर निवासी बांग्लादेश हाल फरीदाबाद
हरियाणा बताया। आरोपी ने दोनो डकैतियों में शामिल होने की बात कबूल की है। पुलिस के अनुसार आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है जिस पर कई राज्यों में मुकदमें कायम है।

फरार डकैत को दबोचने वाली पुलिस टीम में एसएसआई मनोज रावत, एसआई भुवनचन्द्र पुजारी, सुरेश चन्द्र बलूनी, एचसीपी राजकुमार, का. भूपेन्द्र सिंह, सन्दीप कुमार व एसओजी टीम से एसआई पीडी भट्ट व कां. प्रमोद कुमार शामिल रहे।

LEAVE A REPLY