रेमो को छोड सूरज ने थामा प्रभुदेवा का हाथ, भूषण कुमार का निर्माण

0
127

इन दिनों अजय देवगन इमरान हाशमी अभिनीत और मिलन लूथरिया निर्देशित बादशाहो को लेकर चर्चाओं में आए निर्माता भूषण कुमार ने अपनी एक अगली फिल्म के लिए अभिनेता सूरज पंचोली को फाइनल किया है। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी उन्होंने प्रभु देवा को सौंपी है। प्रभु देवा की अंतिम निर्देशित फिल्म एक्शन जैक्सन थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर असफलता का स्वाद चखना पडा था।

सूरज पंचोली ने अपना करियर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी सलमान खान बैनर की फिल्म ‘हीरो’ से शुरू किया था। यह अस्सी के दशक में आई सुभाष घई की कल्ट फिल्म ‘हीरो’ का रीमेक थी, जिसमें सब कुछ था लेकिन उसकी आत्मा नहीं थी। इस फिल्म के बाद सूरज को गत वर्ष निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन के साथ साइन किया था लेकिन अजय देवगन को इस फिल्म की पटकथा पसन्द नहीं आई जिसके चलते यह फिल्म फिलहाल डिब्बाबंद हो गई है। रेमो अपनी अगली फिल्म सलमान खान को लेकर शुरू करने वाले हैं।

अभिनेता सूरज पंचोली का कहना है वह प्रभुदेवा के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूरज ने गुरुवार को ट्विटर पर प्रभुदेवा और निर्माता भूषण कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हां, यह सच है। प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं आपको देखते हुए बडा हुआ हूं। प्रेरणा के लिए धन्यवाद।

टी-सीरीज। टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म कथित तौर पर कॉमेडी से भरपूर होगी। बताया जा रहा है इस फिल्म को लेकर पिछले एक महीने वार्ताओं का दौर चल रहा था। सितंबर से इस फिल्म पर काम शुरू होगा यह संभवत: आगामी वर्ष प्रदर्शित की जायेगी। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY