बतौर प्रड्यूसर जग्गा जासूस मेरी पहली और अंतिम फिल्म- रणबीर

0
130

ऐसे समय में जब बॉलिवुड की टॉप लिस्ट में शुमार हर स्टार, प्रोडक्शन के फील्ड में पैर आजमाना चाह रहा है, तो रणबीर कपूर का अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस में भी प्रड्यूसर के रोल में आना चौंकाने वाला फैसला तो नहीं रहा।

हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि बतौर फिल्म मेकर यह उनकी पहली और आखिरी फिल्म है। जब जग्गा जासूस के लिए प्रड्यूसर के तौर पर रणबीर के नाम की घोषणा हुई तब इस बात की संभावना जताई जाने लगी कि वह अपने दादा राज कपूर के द्वारा स्थापित आर के स्टूडियो को फिर से उसके स्वर्णिम दिनों की तरफ लौटाएंगे।

हालांकि रणबीर ने सभी अटकलों को विराम देते हुए स्पष्ट किया कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। रणबीर ने कहा, मुझे एहसास हो गया कि यह मेरे बस की बात नहीं है। बतौर प्रड्यूसर जग्गा जासूस मेरी पहली और अंतिम फिल्म है। मैं ऐक्टर ही अच्छा हूं। मैं आलसी हूं और फिल्म मेकर बनने की क्षमता नहीं मेरे अंदर। जग्गा जासूस के लिए प्रड्यूसर बनकर मैं खुश हूं।

जग्गा जासूस को पारिवारिक फिल्म बताते हुए रणबीर ने कहा, जब दादा अनुराग बसु और मेरे बीच 3 साल पहले चर्चा हुई थी, तब हमने यह नहीं सोचा था कि भारत में हम बच्चों को ध्यान में रखकर कोई फिल्म बना पाएंगे। यह पिता-पुत्र विषय पर एक शानदार फिल्म है। हां फिल्म में कुछ देर हो गई। यह सभी की गलती है और इसके लिए सब को दोष देना चाहिए।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY