16 साल बाद तेलुगु फिल्म से परदे पर लौटी मालविका राज

0
169

सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं अभिनेत्री मालविका राज बहुत जल्द तेलुगु फिल्म निर्देशक जयंत सी. परांजी की तेलगु फिल्म ‘जयदेव’ से बडे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। साल 2००1 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का रोल निभाने वाली मालविका राज अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

लगभग 16 साल बाद मालविका तेलुगू फिल्म ‘जयदेव’ के साथ वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है। मालविका ने हाल ही में यू एंड आई नाम की मैगजीन के जून माह के अंक के लिए फोटोशूट करवाया है, तस्वीर में वे बैकलेस दिख रही हैं। यह पहली बार है जब मालविका किसी मैगजीन के कवर पेज पर दिख रही हैं। फिल्म ‘जयदेव’ से मालविका के साथ घंटा रवि भी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

घंटा रवि आंध्र प्रदेश के मंत्री श्रीनिवासा राव के बेटे हैं। मालविका राज सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। बदलते वक्त के साथ अभिनेत्री का अंदाज बिल्कुल बदल चुका है। मालविका ने कहा, इन 16 सालों में मैंने अपनी पढाई के साथ-साथ कथक और वेस्टर्न डांस सहित अभिनय भी सीख लिया है। अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से मालविका ने एक्टिंग का कोर्स पूरा किया है। कभी खुशी कभी गम में ऋतिक और शाहरुख के साथ काम कर चुकीं मालविका रणबीर कपूर की सबसे बडी फैन हैं। उन्होंने कहा, मौका मिला तो उनके साथ जोडी जमाना चाहूंगी।

करण जौहर, इम्तियाज अली और राजकुमार हिरानी के साथ काम करने की इच्छा रखने वाली मालविका सुप्रसिद्ध निर्माता बॉबी राज और ख्यात चरित्र अभिनेता जगदीश राज की पोती हैं। जयदेव एक रोमांटिक एक्शन फिल्म जिसका निर्माण अशोक कुमार, निर्देशन जयंत सी.परांजी ने किया है।

इस फिल्म की पटकथा हर्षवर्धन ने लिखी है और इसका संगीत मणि शर्मा ने दिया है। यह तमिल फिल्म ‘सेतुपथी’ का रीमेक है। घंटा रवि और मालविका के अतिरिक्त इस फिल्म में प्रदीप राउत, मुकेश ऋषि, तनीकेला बहरानी, पोसानी कृष्णा मुरली, ऐश्वर्या, झांसी, सत्यकृष्णा और समीर अन्य महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY