हरीश रावत जनता में फैला रहे हैं भ्रम:भट्ट

0
136

कार्यालय संवाददाता
देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के धरनों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए अब वह जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है।

अजय भट्ट का कहना है कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो उन्होने कुछ किया नहीं अब जब सत्ता चली गयी है तो वह लोगों को समझा रहे है कि भाजपा ने खाद्यान्न मंहगा कर दिया। उन्होने कहा कि उनके राज में भी खाद्यान्न सुरक्षा के तहत गेंहू दो रूपये व चावल तीन रूपये किलो था और आज भी इसी भाव में है हां तब लोगों को यह सस्ता राशन मिल नहीं रहा था अब मिल रहा है।

उन्होने कहा कि एनएच 74 का बड़ा घोटाला उनके ही कार्यकाल में हुआ तब उन्होने कुछ नहीं किया। अब सरकार कुछ कर रही है तो वह चिल्ला रहे है।
अजय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत अब धरना मशीन हो गये है। पिछले समय जब मंहगाई आसमान पर थी और दालें 150 से 200 रूपये किलो थी तब उन्हे मंहगाई दिखाई नहीं देती थी अब जब 60-70 रूपये किलो है तो वह भाजपा पर मंहगाई बढ़ाने का आरोप लगा रहे है।

उन्होने कहा कि हरीश रावत सूबे की जनता में भ्रम फैला रहे है लेकिन अब जनता उन पर भरोसा करने वाली नहीं है। पांच साल तक सत्ता में रहकर कांग्रेस नेताओं ने जनता के लिए क्या किया है यह जनता जान चुकी है। उन्होने गैरसैंण को राजधानी बनाने के मुद्दे पर उन्हे आड़े हाथों लिया और पूछा कि क्या उन्होने गैरसैंण पर जनता को धोखा नहीं दिया जब वह सत्ता में थे तो उन्होने गैरसैंण को राजधानी घोषित क्यों नहीं किया अब धरना दे रहे है। यह सब उनका नाटक ही है और वह जनता में भ्रम फैला रहे है। भाजपा इसका तोड़ ढूंढ रही है।

LEAVE A REPLY