मुड़-मुड़ के न देख में तब्बू संग आयुष्मान की जोड़ी

0
122

बॉलिवुड अभिनेत्री तब्बू एक बार फिर से तैयार हैं अपने बेहतरीन अदाकारी दिखाने के लिए। तब्बू इन दिनों एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। अजय देवगन के साथ जहां वह निर्देशक रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म गोलमाल के अगले भाग की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीराम राघवन के निर्देशन में वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म मुड़-मुड़ के न देख की शूटिंग करने में जुटी हैं।

तब्बू और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म का टाइटल लंबे समय से अटका था, अब जाकर फाइनल किया गया है। साल 1955 में आई राज कपूर की सुपरहिट फिल्म श्री 42० के गाने हिट गाने मुड़ मुड़ के ना देख की इस पहली लाइन को फिल्म का टाइटल बनाया गया है। तब्बू की इस फिल्म को इसी साल के अंत में रिलीज किए जाने की प्लानिंग की जा रही है लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट को तय नहीं किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों तेजी से लोनावाला और पुणे में की जा रही है। फिल्म की लगभग 3० प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

श्रीराम बदलापुर के करीब दो साल बाद अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार तब्बू के साथ नजर आएंगे। गौरतलब हो कि तब्बू और आयुष्मान में कुल 13 साल का फासला है। तब्बू जहां 45 साल की हैं, वहीं आयुष्मान अभी 32 साल के हैं। तब्बू पिछली बार फिल्म फितूर में नजर आईं थी और आयुष्मान की पिछले दिनों रिलीज फिल्म मेरी प्यारी बिंदू थी। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY