मोहित सूरी की अगली फिल्म में होंगे फरहान-श्रद्धा!

0
121

अपूर्व लखिया के निर्देशन में पहली बार काम कर रही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना: द च्ीन ऑफ मुंबई’ है। पिछले दिनों फिल्म नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं। इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही है और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं, जो इस पोस्टर का मेन अट्रैक्शन है।

पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है ‘अ_ासी केस दर्ज पर कोर्ट में हाजरी सिर्फ एक बार’। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 18 अगस्त भी दी गई है।

इसी बीच ये खबर आ रही हैं कि श्रद्धा ‘आशिकी 2’ के डायरेक्टर मोहित सूरी की अगली फिल्म में फरहान अख्तर के ओपोजिट काम करेंगी। दरअसल श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोहित सूरी की बेटी और उनके कुत्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इससे यह बात पक्की होती दिख रही है कि श्रद्धा, मोहित की अगली फिल्म में नजर आएंगी।

बता दें कि फरहान और श्रद्धा ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित की आने वाली फिल्म 1979 की हॉलीवुड फिल्म ‘चैंप’ से प्रेरित है। इसके साथ ही फिल्म में मोहित सूरी की खुद की जिंदगी के अंश भी दिखेंगे।

मोहित सूरी ने कहा था कि, ‘फिल्म की कहानी मेरे पापा के साथ मेरे रिश्ते से मिलती-जुलती है। हालांकि फिल्म में बॉक्सिंग बैकग्राउंड दिखाया जाएगा, जो मेरी जिंदगी से मेल नहीं खाता। मैं जब 8 साल का था तब मेरी मां का निधन हो गया था। उसके बाद मेरे पापा ने मुझे अकेले पाला।’

गौरतलब है कि इस साल अप्रैल में फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का तलाक हो गया। उस समय खबरें यह आई कि फरहान का श्रद्धा कपूर से अफेयर है। हालांकि श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर ने इस बात का खंडन किया था।

फिलहाल श्रद्धा की फिल्म हसीना पारकर आने वाली है, जो दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की जिंदगी पर आधारित है। सिद्धांत कपूर फिल्म में दाऊद का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा श्रद्धा, साइना नेहवाल के बायोपिक में भी नजर आएंगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY