रणवीर सिंह को मंजूर नहीं कैटरीना कैफ का साथ!

0
123

गत वर्ष रणवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे का प्रदर्शन हुआ था, जिसे आठ साल के बाद आदित्य चोपडा ने निर्देशित किया था। फिल्म की असफलता के साथ ही रणवीर सिंह का करियर कुछ हिल गया। इन दिनों संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ में व्यस्त रणवीर सिंह ने हाल ही में निर्देशिका नित्या मेहरा की फिल्म को ठुकरा दिया। कारण बहुत मामूली सा था इस फिल्म में नायिका के तौर पर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं।

जैसे ही रणवीर सिंह को इस बात की जानकारी मिली कि फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ उन्हें रोमांस करना है उन्होंने बडी शालीनता के साथ निर्देशिका नित्या मेहरा के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने यह कदम अपनी खास दोस्त दीपिका पादुकोण के कारण उठाया है जिनकी कैटरीना कैफ के साथ कोल्ड वॉर चल रही है।

एक खबर के अनुसार बार-बार देखो की डायरेक्टर नित्या मेहरा ने रणवीर को एक फिल्म की पेशकश की थी, जिसमें वो कैटरीना कैफ को लेना चाह रही हैं लेकिन रणवीर ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। एक दूसरे अखबार के अनुसार, ‘रणवीर ने डायरेक्टर के साथ इस फिल्म को लेकर मुलाकात भी की थी लेकिन रणवीर ने नित्या को बडे ही शालीन तरीके से इंकार कर दिया है।’

खबर के अनुसार, ‘रणवीर और कैटरीना में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है लेकिन रणवीर इस फिल्म को हां कह कर अपनी खास दोस्त दीपिका को नाराज नहीं करना चाहते हैं।’ कई लोग इसे रणवीर की तरफ से उठाया गया सही कदम बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का यह कहना है कि रणवीर को प्रोफेशनल और निजी जिन्दगी को आपस में मिलाना नहीं चाहिए।

ज्ञातव्य है कि कैटरीना और दीपिका के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ था, जब मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि रणबीर और कैटरीना एक दूसरे के साथ एक खास रिश्ता शेयर कर रहे हैं। कैटरीना से पहले दीपिका, रणबीर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं।

LEAVE A REPLY