पी.वी. सिंधु के किरदार में दीपिका को देखना पसंद करेंगे सोनू

0
119

फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ बनाने के बाद सोनू बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के ऊपर बन रही अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म को लेकर व्यस्त हैं और उनका कहना है कि वह इस खिलाड़ी के किरदार में दीपिका पादुकोण को देखना पसंद करेंगे। सिंधु 2०16 ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला थीं।

सोनू ने यहां फिल्म ‘बॉर्डर’ के 2० साल पूरे होने के पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा, ”पटकथा पूरी करने के बाद मैं उन्हें यह भूमिका निभाने का प्रस्ताव देना पसंद करूंगा क्योंकि जब एक निर्माता बन जाते हैं तो कलाकारों को उम्दा पटकथा पेश करना बड़ी जिम्मेदारी बन जाती है।”

दीपिका दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। स्कूल के दिनों में वह खुद भी राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं। इससे पहले सोनू और दीपिका फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम कर चुके हैं।

सिंदु पर बन रही बायोपिक की तैयारी के बारे में सोनू ने कहा कि वह लगाताक पी.वी. सिंधु और उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं। कहानी का पहला प्रारूप तैयार हो गया है और आगामी एक-दो महीनों में पूरी पटकथा तैयार हो जाएगी।

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर भी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दोनों फिल्मों में समानता के बारे में सोनू ने कहा कि श्रद्धा बेहतरीन अभिनेत्री हैं और वह उम्दा काम करेंगी। दोनों फिल्मों में समानता बस यही है कि ये बैडमिंटन पर आधारित हैं, लेकिन दोनों का जीवन और इस मुकाम पर पहुंचने का सफर अलग है।

LEAVE A REPLY