दगडी चाल की याद दिलाती है अर्जुन रामपाल की ‘डैडी’

0
127

गत वर्ष रॉक ऑन-2 जैसा हादसा रचने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म ‘डैडी’ उनके करियर को गति प्रदान करेगी इसमें कोई दोराय नहीं है। इस फिल्म का कल मंगलवार को जारी किया गया ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अहसास हुआ कि निर्देशक में क्षमता हो तो अर्जुन रामपाल जैसे सपाट चेहरे वाले अभिनेता से भी अभिनय कराया जा सकता है।

‘डैडी’ मुंबई के गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अर्जुन अरुण गवली के किरदार में नजर आयेंगे। साथ ही फिल्म में फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राजेश का अहम् रोल है। वो फिल्म में अर्जुन की पत्नी के किरदार में है। ‘डैडी’ अरुण गवली को प्यार से बुलाते है।

हिन्दी सिनेमा में गैंगस्टर की जिन्दगी पर बहुत सी फिल्में बनी हैं लेकिन इस फिल्म का अंदाज-ए-बयां कुछ और ही है। अर्जुन रामपाल का मेकअप इस फिल्म की सबसे बडी खूबी है। वे पूरी तरह से अरुण गवली ही नजर आ रहे हैं। ‘मिस लवली’ जैसी काम चलाऊ फिल्म बनाने वाले आशिम आहुवालिया ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

ट्रेलर में बताया गया है कि किस तरह से दगडी चाल में रहने वाला गरीब परिवार का बच्चा गैंगस्टर बनता है। उसने कैसे इतना बडा सफर अपने दम पर तय किया और एक वक्त उसके खौफ से अंडरवल्र्ड डरा सहमा सा रहने लगा। ट्रेलर में अरुण की के माफिया सरदार बनने का सफर कैसे तय हुआ यह दर्शाया गया है। भले ही मुंबई का एक गैंगस्टर हो लेकिन उसके इलाके के लोग अरुण पर जान छिडकते थे। अरुण को उसके करीबी डैडी नाम से पुकारते थे।

LEAVE A REPLY