जाहन्वी कपूर डाल रही रणबीर पर डोरे!

0
125

जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर कई कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन उनके सुर्खियों में रहने के एक नहीं कई कारण है, पहले तो वो अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के चलते, बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर। इसके अलावा वो अपने अफेयर्स को लेकर भी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन सब की वजह से अक्सर कोई न कोई खबर आती रहती है।

जाहन्वी की इस तरह की खबर को देखकर लगता है कि उन्हें सुर्खियों में बने रहना बहुत अच्छे से आता है। खैर हम बात कर रहे थे जाहन्वी के अफेयर की। जी हां सुनने में आया है कि जाहन्वी बॉॅलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान के साथ अफेयर की खुबरें आ रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि जाहन्वी का सीक्रेट क्रश कोई और ही है।

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर जाहन्वी के सीक्रेट क्रश है। रणबीर कपूर को काफी पसंद करती हैं। अगर मुंबई मिरर की एक खबर का हवाला दें तो जाहन्वी, रणबीर कपूर को कुछ ज्यादा ही पसंद करती हैं और यह पसंद करना कोई सामान्य वाला पसंद करना नहीं हैं। साथ ही जाहन्वी ने हालिया पार्टी के दौरान जो किया है, उसने तो सबको चौंका ही दिया है।

बताया जा रहा है कि जाहन्वी कपूर, रणबीर कपूर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी डेसप्रेट थी और रणबीर ने भी यह बात भांप ली थी लेकिन इसके बाद जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था।

खबर के अनुसार, पार्टी में रणबीर ने जाहन्वी को हैल्लो कहा, जिसके बाद वो शर्म से लाल हो गईं। लेकिन लेकिन कहानी यही खत्म नहीं हुई मेरे दोस्त। जी हां इसके बाद जाहन्वी ने रणबीर का पीछा उनके कमरे तक किया। जिसे देख सभी दंग रह गए।

LEAVE A REPLY