बाहुबली से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

0
94

अभिनेता नील नितिन मुकेश को एक बडी फिल्म मिली है, जिसके चलते उनके ठहरे हुए करियर को गति प्राप्त हो सकती है। बताया जा रहा है कि उन्हें बाहुबली फेम प्रभास के अपोजिट फिल्म ‘साहो’ में खलनायक की भूमिका निभाने का मौका मिला है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। अब नील नितिन मुकेश बाहुबली प्रभास से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे।

डीएनए के अनुसार नील नितिन मुकेश प्रभास के अपोजिट काफी एक्शन करते नजर आयेंगे। फिल्म से जुडे एक सूत्र ने यह बताया कि नील का रोल इस फिल्म में काफी दमदार होने वाला है। ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास इस फिल्म में भी काफी एक्शन करते नजर आने वाले हैं। फिल्म के खलनायक को काफी एक्शन करते दिखाया जाएगा। प्रभास के बाद नील को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है।

दो वर्ष पूर्व सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नील नितिन मुकेश का नकारात्मक किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। नील की बैड बॉय इमेज इन दिनों फिल्ममेकर्स को काफी पसंद आ रही है। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक उन्हें ऑफर्स की भरमार है। अब प्रभास के साथ काम करने से नील की मार्केट वैल्यू और भी बढ जायेगी।

साहो में प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश के अतिरिक्त अनुष्का शेट्टी भी नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले यह खबरें आई थी कि प्रभास की एक्शन फिल्म में कैटरीना कैफ हिस्सा होने वाली थी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY