नूपुर डांस एकेडमी में मस्ती की पाठशाला 12 सेः गुप्ता 

0
100

नगर संवाददाता
देहरादून। नूपुर डांस एकेडमी द्वारा12 जून से पांच दिवसीय डांस वर्कशॉप ‘मस्ती की पाठशाला’ का आयोजन किया जायेगा।

आज राजपुर रोड स्थित नूपुर डांस एकेडमी में पत्रकारों से वार्ता करते हुए डांस एकेडमी की निदेशक नूपुर गुप्ता ने बताया कि 12 जून से शुरू होने वाली इस वर्कशॉप के लिए पंजीकरण एकेडमी में फोन कर कराया जा सकता है। वर्कशॉप में बॉलीवुड व अरबन डांस स्टाइल्स का प्रशिक्षण दिया जायेगा। डांस क्लास के पश्चात रिलेक्सिंग क्लास में ड्राइंग, सिंगिंग आदि कराये जायेंगें। जिससे छात्रों में निहित अन्य प्रतिभाओं को पहचाना जा सके व उनकी प्रतिभा को निखारा जा सके।

उन्होंने बताया कि वर्कशॉप में तीन वर्ष से उफपर आयु के सभी बच्चे व बड़े प्रशिक्षण ले सकेंगे। कक्षाएं सुबह 11 बजे से एक बजे तक सोमवार से शुक्रवार तक चलेंगी। यह वर्कशॉप आयोजित करने का उद्देश्य बच्चों को नई-नई नृत्य विधाओं में प्रशिक्षित कर उन्हें उनकी पूर्ण जानकारी देना है। इस लघुकालीन डांस वर्कशॉप द्वारा छात्रा बेहद सीमित अवधि में नई डांस स्टाईल सीख सकेंगे।

इस दौरान मुख्य नृत्य निर्देशक आराध्य कुमार ने बताया कि वर्कशॉप में भारतीय व पाश्चात्य नृत्य शो का समन्वय जो प्रशिक्षुओं के लिए बड़ा ही लाभकारी सिद्ध होगा और बच्चे इसका पूरा लुत्फ उठा सकेंगे। इसीलिए इस वर्कशॉप को मस्ती की पाठशाला नाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY